इस नवरात्रि की अष्टमी पर पहनें ये लाल रंग की साड़ियां, माता रानी होंगी प्रसन्न, बरसेगी आपार कृपा

Date:

- Advertisement -



देशभर में इन दिनों माता के नवरात्र के पावन पर्व की धूम मच रही है ऐसे में इस नवरात्री फैशन का अलग और सादगी से भरा ट्रैंड भी शोशल मीडिया पर खूब वायरल है ऐसे में बॉलीवुड जगत की मशहूर अभिनेत्रियों ने इसे लाइफस्टाइल का अलग ट्रेंड दिया है, आप सभी जानते हैं की नवरात्रि के पर्व में 9 दिन माता रानी की खास पूजा अर्चना की जाती है। इस मौके पर ज्यादातर महिलाएं ट्रेडिशनल जैसे की साड़ी पहनना बेहद पसंद करती हैं, ऐसे में इस ख़ास नवरात्रि के पर्व पर आज हम आपको कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटी के रेड साड़ी लुक्स दिखाएंगे, जो आपको भी जरूर ट्राई करना चाहिए, जिनसे आप स्टाइलिंग टिप्स ले सकती हैं और चैत्र नवरात्रि की अष्टमी पर इन्हें पहन कर माता रानी को प्रसन्न कर सकती हैं।






Red color Designer alia Bhat Bollywood saree | Net saree designs, Bollywood designer sarees, Saree lookअगर आप ऑफिस जाते समय साड़ी पहनना चाह रही हैं तो आलिया भट्ट की इस साड़ी से आइडिया ले सकती हैं, उनकी इस फ्लोरल रेड प्रिंट साड़ी पर सीक्वेंस वर्क हुआ है और साथ में उन्होंने लंब इयररिंग्स कैरी किए हैं, उनका ये आकर्षित करने वाला लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है जो ऑफिस के लिए परफेक्ट रहेगा।











5 Elegant Saree looks of Katrina Kaif







वहीँ अगर बॉलीवुड जगत की एक और मशहूर अभिनेत्री की ओर रुख करें तो कटरीना कैफ की रेड कलर की फ्लोरल थ्रेड एंब्रॉयडरी साड़ी भी बिल्कुल परफेक्ट है, इस आउटफिट को उन्होंने मैचिंग नेट बलून स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ पहना है, उनके ब्लाउज़ में वी नेकलाइन की डिटेलिंग है, लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है,


















दीपिका पादुकोण ने तीसरे द‍िन बांधनी, सोने के तारों सजी लाल साड़ी में ढाया कहर - deepika padukone styleish red colour saree ... नवरात्रि में आप दीपिका का लुक भी ट्राई कर सकती हैं। दीपिका पादुकोण ने रेड कलर की बांधनी साड़ी पहनी हुई है, जिससे जरी एंब्रॉयडरी की डिटेलिंग है, साड़ी के पल्लू पर हैवी कढ़ाई की गई है। उन्होंने मैचिंग हाफ-स्‍लीव ब्लाउज और कुंदन का सेट पेयर किया है।


















Hot damn! Shilpa Shetty just wore the sexiest red sari बात अब करते हैं बॉलीवुड जगत की उस ऐक्ट्रेस की जिन्होंने उम्र को मानो उसी जगह रुक जाने के लिए कह दिया हो, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री के साथ साथ फ़िटनेस वूमेन के नाम से मशहूर शिल्पा शेट्टी की, शिल्पा ने इस छवि में हैवी रेड साड़ी पहनी है तो आप भी इस नवरात्रि में ये साडी इस स्टाइल से पहन सकती हैं। इस साडी के साथ साथ उन्होंने मैचिंग बोट नेक ब्लाउज पहना है, उनकी साड़ी में सोने की तारों से फ्लोरल मोटिफ्स बनाए गए हैं, शिल्पा ने इस लुक के साथ सटल मेकअप कैरी किया है।











Katrina Kaif Alia Bhatt Janhvi Kapoor Bollywood Actress Look Stunning In Red Saree - शिफॉन की रेड साड़ी में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी किसी से कम नज़र नहीं आ रही है इस साडी में जान्हवी का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है, उन्होंने प्लंजिंग नेक ब्लाउज कैरी किया है, इसके साथ ही उन्होंने ड्रॉप डाउन इयरिंग्स के साथ मैट बेस मेकअप किया है।














 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

IAS पूजा खेडकर की बढ़ी मुश्किलें, अब जाएगी अफसरी, UPSC ने FIR दर्ज कराकर उम्मीदवारी रद्द करने का भेजा नोटिस

NEW DELHI : लगातार इन दिनों विवादों में घिरी चल रही ट्रेनी IAS अफसर पूजा खेडकर की मुश्किलें...

माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में खराबी का कई देशों में असर, कई सेवाएं हुई ठप

NEW DELHI : आज अचानक देशभर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में अचानक...

संकल्प सेवा समिति ने वृद्धजनों के बीच वितरित की सामग्री ?

कानपुर : संकल्प सेवा समिति के द्वारा आज दामोदर नगर स्थित वृर्द्धाश्रम में जीवन यापन कर रहे 112...

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया

कानपुर : रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर...
error: Content is protected !!
Enable Notifications OK No thanks