परफेक्‍ट समर लुक के लिए गर्मी में कैसे चुनें सही लिपस्टिक शेड, पर्स में रखें ये 5 कलर

Date:

- Advertisement -

महिलाओं में अक्सर लिपस्टिक को लेकर एक ख़ास तरह का आकर्षण देखा गया है ऐसे में हर किसी की चाहत होती है की वो कुछ अलग नज़र आये ऐसे में हर किसी को बोल्‍ड मेकअप पसंद होता है तो कोई नेचुरल टोन शेड अपने लिए चुनना बेहतर समझती है. मेकअप में लिपस्टिक की बात करें तो यह अकेले ही पूरे लुक को बनाने या बिगाड़ने का काम कर सकता है इसलिए इनका सही चुनाव करना बहुत जरूरी होता है. यहां आज हम बता रहे हैं‍ कि गर्मी के मौसम में इस साल कौन सा लिपस्टिक शेड ट्रेंड में है और कौन सा कलर समर लुक्‍स को कंप्‍लीट करने का काम कर सकता है.


RENEE FAB 5 (5 इन 1 लिपस्टिक), 7.5g : Amazon.in: ब्यूटीन्‍यूड शेड : गर्मियों के लिए न्‍यूड लिप कलर बेस्‍ट होते हैं. आप समर लुक के लिए खूबसूरत लाइट बेन्‍ज कलर, डार्क ब्राउन, हल्‍के गुलाबी न्‍यूड कलर अपने कलेक्‍शन में जरूर रखें. ये कलर हर अच्‍छी कंपनी में आपको मिल जाएंगे. अगर आपका गहरा स्किन टोन है तो ब्राउन न्‍यूड शेप अच्‍छे लगेंगे जबकि लाइट स्किन टोन हैं तो पिंक शेड जरूर साथ रखें.


कोरल रेड : अगर आपको सेंसेशनल लुक चाहिए तो आप कोरल रेड अपने साथ कैरी करें. आमतौर पर नाइट पार्टीज के लिए ये शेड परफेक्‍ट लगता है. ये शेड हर कलर टोन के साथ अच्‍छी जाती है. अगर आपकी स्किन ड्राई है तो आप क्रीमी लि‍पस्टिक चुनें और अगर ऑयली है तो मैट लिपस्टिक चुन सकते हैं.


आइसी पिंक : समर लुक में अगर आपको कूल फ्रेशनेस से भरपूर लुक चाहिए तो ये शेड आपके लिए परफेक्‍ट होगा. अगर आप दोस्‍तों के साथ मौज मस्‍ती का प्‍लान बना रही हैं तो ये शेड आपके लुक को ओकेजन के लिए परफेक्‍ट बनाएगा. बता दें कि ये कूल टोन पिंग शेड आपके दांतों को भी व्हाइट दिखाने का भी काम करती हैं.


डीप बेरी टोन : यह एक बोल्‍ड लिप शेड है जिसे आप अपने कॉन्फिडेंट लुक को इन्‍हेंस करने के लिए इस्‍तेमाल कर सकती हैं. इस रेड और पिंक मिक्‍स शेड को जब भी लगाएं, लिप लाइनर लगाना ना भूलें.


ऑरेंज बेस्‍ड रेड : ऑरेंज बेस्‍ड रेड कलर का शेड आपको समर में फ्रेश लुक देगा. यह इन दिनों ट्रेंडी है और ऑल स्किन टाइप को इन्‍हेंस करने का काम भी करता है. इनके अलावा स्‍ट्रॉबेरी पिंक, हनी ब्राउन, प्‍लम ब्राउन भी समर में आपके लुक्‍स को परफेक्‍ट बनाने के काम आ सकती हैं


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

IAS पूजा खेडकर की बढ़ी मुश्किलें, अब जाएगी अफसरी, UPSC ने FIR दर्ज कराकर उम्मीदवारी रद्द करने का भेजा नोटिस

NEW DELHI : लगातार इन दिनों विवादों में घिरी चल रही ट्रेनी IAS अफसर पूजा खेडकर की मुश्किलें...

माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में खराबी का कई देशों में असर, कई सेवाएं हुई ठप

NEW DELHI : आज अचानक देशभर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में अचानक...

संकल्प सेवा समिति ने वृद्धजनों के बीच वितरित की सामग्री ?

कानपुर : संकल्प सेवा समिति के द्वारा आज दामोदर नगर स्थित वृर्द्धाश्रम में जीवन यापन कर रहे 112...

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया

कानपुर : रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर...
error: Content is protected !!
Enable Notifications OK No thanks