फिल्म समीक्षा : मिस्टर एंड मिसेज “माही”

Date:

- Advertisement -

Movie Review : वर्ष 2024 में कई फिल्में रिलीज़ हुई ज्यादातर फिल्मे दर्शकों का ध्यान खींचने में असफ़ल रही ऐसे में हाल में ही राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म भी दर्शकों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. शरण शर्मा के निर्देशन में बनी यह एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं.


Mr & Mrs Mahi Review: Rajkummar Rao, Janhvi Kapoor's Film Seeks Validation  Despite Flawed And Predictable Screenplayफिल्म की कहानी एक कुंठित इंसान पर बेस्ड है, जो दूसरों की सफलता नहीं देख पाता है. उसे जलन होती है. वह काफी सेल्फिश बन जाता है और उस इंसान की भूमिका राजकुमार निभाते हुए नजर आ रहे हैं, जिसका नाम महेंद्र ‘माही’ अग्रवाल है, जो बनना तो एक क्रिकेटर चाहता है, लेकिन बन कुछ और जाता है.कई कोशिशों के बाद भी, महेंद्र का सेलेक्शन नहीं हो पाता है और उसके पिता उसे अपनी स्पोर्ट्स की दुकान में बैठा देते हैं. महेंद्र का एक छोटा भाई भी है, जो एक टीवी स्टार है, जिसके स्टारडम से उसके पिता काफी खुश रहते हैं, और महेंद्र को जलन होती है. खैर, महेंद्र की शादी महिमा ‘माही’ अग्रवाल से हो जाती है, जिसकी भूमिका में आपको जाह्नवी कपूर नजर आएंगी. महिमा के आते ही महेंद्र की जिंदगी बदल जाती है. महिमा भी बचपन से क्रिकेटर बनना चाहती थी, लेकिन वह अपने पिता की वजह से डॉक्टर बन जाती है. फिल्म में आगे क्या होने वाला है? अब ये जानने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाकर पूरी फिल्म देखनी होगी.


अब कहानी की बात की जाए, तो इसमें कुछ नयापन देखने को नहीं मिलता. एक्टिंग के साथ-साथ अच्छे डायरेक्शन की वजह से आपको यह फिल्म एक बार जरूर देखनी चाहिए, बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का क्या असर पड़ने वाला है, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिल्म में राजकुमार के साथ जाह्नवी की जोड़ी आपको बेहद पसंद आने वाली है. फिल्म का फर्स्ट हाफ थोड़ा स्लो है, जिससे आपको थोड़ी बोरियत जरूर महसूस होगी, लेकिन सेकंड हाफ आते-आते फिल्म की कहानी अच्छी स्पीड में चलने लगती है. इंटरवल के बाद की कहानी काफी सॉलिड है. संगीत की बात करें तो आदेश श्रीवास्तव, विशाल मिश्रा, तनिष्क बागची निश्चित रूप से आपको सुकून पहुंचाएंगे. कुल मिलाकर कहा जाए तो यह वन टाइम वॉचेबल फिल्म है.


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

कुवैत के मंगाफ में लगी भीषण आग की चपेट में फंसकर 40 भारतीयों की दर्दनाक मौत

NEW DELHI : भारतवासियों के लिए एक बुधवार का दिन बेहद दुखद रहा. वजह थी कुवैत के मंगाफ...

PM MODI की मौजूदगी में चंद्रबाबू नायडू ने ली CM पद की शपथ, पवन कल्याण बने डिप्टी सीएम

NEW DELHI : तमाम अटकलों के बीच आज आंध्र प्रदेश में नए मुख्यमंत्री का चयन हो गया. शपथ...

सिनेमाघरों में छा गई फिल्म ‘मुंज्या’ चार दिनों में इतना कलेक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

MANORANJAN JAGAT : मनोरंजन के लिहाज से वर्ष 2024 में कई फिल्मे रिलीज हुई ऐसे में हाल में...
error: Content is protected !!
Enable Notifications OK No thanks