जहीर इकबाल ने पत्नी सोनाक्षी सिन्हा को दिया खास तोहफा, कीमत सुनकर उड़ जायेंगे होश ?

Date:

- Advertisement -

MANORANJAN JAGAT : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें आए दिन सुर्ख़ियों में बानी नज़र आ रही है । सोनाक्षी सिन्हा ने जब से जाहिर इकबाल से शादी की है तब से उनकी शादी पूरे बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें की पिता शत्रुहन सिन्हा द्वारा इस शादी में ट्रोलर्स को खुलकर जवाब दिया गया और बेटी खुलकर सपोर्ट किया गया। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे को पसंद करते थे, जिसके बाद दोनों ने 23 जून 2024 के दिन रजिस्टर्ड मैरिज कर शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद दोनों को मुंबई में उनकी रिसेप्शन पार्टी में स्पॉट किया गया था। जानकारी के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबार सिविल मैरिज कर हमेशा के लिए एक-दूसरे संग पति-पत्नी के रिशते में बंध गए हैं। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की खबरें आते ही सोशल मीडिया पर काफी बवाल देखने और सुनने को मिला है। परंतु इस कपल ने सोशल मीडिया पर चल रही ट्रोलिंग को पूरी तरह से नजर अंदाज भी किया।


जहीर इकबाल ने पत्नी सोनाक्षी सिन्हा को शादी के गिफ्ट में दी 2 करोड़ की कार,  देखें वीडियोइसी बीच चर्चा है कि सोनाक्षी सिन्हा को जहीर इकबाल ने एक लग्जरी कार गिफ्ट की है, और इसी लग्जरी कार में सोनाक्षी और जहीर अपनी शादी के रिसेप्शन में पहुंचे थे। रिपोर्ट का माने तो जहीर ने जो लग्जरी कार सोनाक्षी सिन्हा को तोहफे में दी है उसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक की बताई जा रही है।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी से सोनाक्षी के दोनों भाई नाखुश है और वो दोनों की शादी का हिस्सा नहीं बने हैं। परंतु इस मामले में वेडिंग के दो दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश ने इन चर्चाओं पर से पर्दा उठाते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा कि वह अपनी बहन की शादी में शामिल हुए थे, लेकिन मीडिया के कैमरों से दूर थे। जानकारी के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद उनका रिसेप्शन शिल्पा शेट्टी के मुंबई वाले बास्टियन रेस्तरां में हुआ था। 25 जून को इस कपल ने अपनी शादी के रिसेप्शन की एक झलक इंस्टाग्राम पर साझा की।


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...

कानपुर कमिश्नरेट में खुला पहला ‘ई मालखाना’ अब बारकोड स्कैन होते ही मालखाने की सारी जानकारी होगी सामने ।

कानपुर कमिश्नरेट में ई मालखाने की शुरुआत की गई, कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने ई मालखाने का...

कानपुर में 40 फीट से रेलवे ट्रैक पर गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत, लाश सीट में धंसी, झांसी रेलवे लाइन ठप,...

कानपुर में गुरुवार देर शाम एक ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिर गया।...

कानपुर डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा बेल्ट प्रमोशन समारोह कार्यक्रम हुआ आयोजित

Sports Desk : कानपुर के श्याम नगर स्थित टाइगर क्लब के सहयोग से मधुबन पार्क में कानपुर डिस्ट्रिक्ट...
Enable Notifications OK No thanks