एक्ट्रेस हिना खान की नेटवर्थ सुनकर आप हो जायेंगे हैरान ?

Date:

- Advertisement -

छोटा पर्दा : टेलीविज़न व् फ़िल्मी जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान की नेटवर्थ की अगर बात की जाए तो आप जानकार हैरान हो जायेंगे हिना की नेटवर्थ जानकार बताते चले एक्ट्रेस हिना खान कई सालों से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. टेलीविजन शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ का किरदार निभाने वाली हिना खान अपने लुक्स और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन फिलहाल एक्ट्रेस अपनी बीमारी को लेकर खबरों में हैं. दरअसल, हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया के जरिए सभी को जानकारी दी है कि वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज में हैं और वो इस वक़्त अपना इलाज करा रही हैं।


बताते चले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हिना खान एक कश्मीरी मुस्लिम परिवार से हैं। जिन्होंने गुड़गांव से MBA किया. लेकिन किस्मत इस एक्ट्रेस को एक्टिंग की दुनिया में ले आई. ऐसे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि हिना खान ने साल 2008 में ‘इंडियन आइडल’ के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन टॉप 30 में पहुंचने के बाद वह शो से बाहर हो गईं। इसके बाद हिना खान ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए ऑडिशन दिया और उन्हें रोल मिल गया। यहीं से एक्ट्रेस की सफलता का सफर शुरू हुआ और उन्हें घर-घर में पहचान मिली। इस शो में हिना खान ने ‘अक्षरा’ का किरदार निभाया था. जिसके लिए एक्ट्रेस एक एपिसोड के लिए 1 से 1.5 लाख रुपये से ज्यादा चार्ज करती थीं। वहीं आज हिना खान एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये से ज्यादा चार्ज करती हैं. इतना ही नहीं अब टीवी की सबसे महंगी हीरोइनों की लिस्ट में हिना खान का नाम टॉप पर आता है। रिपोर्ट्स की मानें तो हिना हर महीने 35 लाख रुपए कमाती हैं। उनकी नेट वर्थ की बात करें तो हिना खान की कुल नेट वर्थ 52 करोड़ रुपये है। उनके पास मुंबई में अपना एक आलीशान घर भी है।



 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...

कानपुर कमिश्नरेट में खुला पहला ‘ई मालखाना’ अब बारकोड स्कैन होते ही मालखाने की सारी जानकारी होगी सामने ।

कानपुर कमिश्नरेट में ई मालखाने की शुरुआत की गई, कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने ई मालखाने का...

कानपुर में 40 फीट से रेलवे ट्रैक पर गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत, लाश सीट में धंसी, झांसी रेलवे लाइन ठप,...

कानपुर में गुरुवार देर शाम एक ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिर गया।...

कानपुर डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा बेल्ट प्रमोशन समारोह कार्यक्रम हुआ आयोजित

Sports Desk : कानपुर के श्याम नगर स्थित टाइगर क्लब के सहयोग से मधुबन पार्क में कानपुर डिस्ट्रिक्ट...
Enable Notifications OK No thanks