रिटायर्ड आर्मीमैन से दिन दहाड़े लूट के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर ।

Date:

- Advertisement -

KANPUR : आपको बताते चले कि जाजमऊ थानाक्षेत्र में बीते सप्ताह एक्स आर्मीमैन से दिनदहाड़े चैन लूट की वारदातको अंजाम देकर लुटेरा फरार हो गया था । इसके बाद डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार के नेतृत्व में पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी जिसके लिए कई टीमें भी गठित की गयी थी । आज जब सूचना पर आरोपी राजेश का पुलिस टीम ने घेराव किया तो लुटेरे राजेश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसपर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने आरोपी लुटेरे का हाफ एनकाउंटर कर दिया । वहीं पुलिस ने आरोपी के हाफ एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है ।


डीसीपी पूर्वी श्रवण कुमार ने बताया कि आरोपी लुटेरा शामली का रहने वाला है और कानपुर के जाजमऊ थानाक्षेत्र के पियुन्दी गांव में रह रहा था । हालांकि जब उसने लूट की वारदात को अंजाम दिया था तो पुलिस ने इस अपराध को एक चैलेंज के रूप में लिया था और इसके वर्कआउट पर लग गयी थी, इसके बाद पुलिस ने लगभग पौने दो सौ किलोमीटर के रेडियस में सीसीटीवी कैमरों और सर्विलांस की मदद से जांच कर आरोपी को तलाश लिया था, जिसके बाद आज उसे पकड़ने जाने के दौरान ये घटनाक्रम घटा ।


 


जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी के ऊपर पहले से ही हरियाणा, उत्तर प्रदेश समेत अन्य प्रदेशों में कई मुकदमे दर्ज है, साथ ही आरोपी पर गैंगस्टर की कार्यवाही भी हो चुकी है । वही मुठभेड़ के दौरान पुलिस को उसके पास से जिंदा कारतूस और अवैध असलाह मिला है।


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

गर्लफ्रेंड को घूमने के लिए तीन स्टूडेंट ने लूट ली वेन्यू कार तीनो आरोपी गिरफ्तार, कार भी हुई बरामद

ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने कार डीलर के यहां से हुई वेन्यू कार लूट का...

टाइगर क्लब के चार खिलाड़ियों ने मंडली यू.पी. स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक प्राप्त करके हाँसिल किया एक और मुक़ाम ?

Kanpur : देशभर में लगातार बढ़ती जा रही ताइक्वांडो के प्रति रुचि महिलाओं और छात्राओं के लिए सेल्फ़...

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्यवाही करने पहुंची KDA की टीम जनभावना के आगे हुई नतमस्तक, बुलडोजर के सामने आई जनता ।

KANPUR : कानपुर विकास प्राधिकरण के द्वारा आज कानपुर के साकेत नगर में स्थित एक जमीन को खाली...

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...
Enable Notifications OK No thanks