बिहार विधानसभा चुनाव 2025 में उतरेगी जन सुराज, प्रशांत किशोर ने बनाया जीत का मास्टर प्लान ?

Date:

- Advertisement -

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव 2025 की तैयारी में चुनावी चाणक्य कहे जाने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर की अपना राजनितिक दल लॉन्च करने वाले हैं. जिसकी राजनितिक गलियारों में ज़ोरशोर से चर्चा है. इससे पहले वह जन सुराज अभियान के जरिए बिहार के शहरों और गांवों का दौरा कर रहे हैं. इस बीच प्रशांत किशोर ने 2025 के चुनाव की बिसात बिछानी शुरू कर दी है. उन्होंने बिहार के लोगों को स्वार्थी बनकर वोट देने के लिए कहा है। बताते चलें प्रशांत किशोर ने हाल ही में एक जनसभा करते हुए बिहार के लोगों को एक मंत्र दिया है. उन्होंने कहा कि आप सब इतने सालों से नर्क की जिंदगी जी रहे हैं. रोज रोते हैं कि यहां पर नाली-गली और सड़क नहीं है. इसलिए, आप लोग जब अगली बार वोट देने जाएं तो जिसको मन हो वोट उसको ही दीजिए लेकिन वोट देते वक्त स्वार्थी बन जाइए.


उन्होंने कहा कि अगली बार आप वोट देने जाएं तो एक बार जीवन में मेरी दी हुई सलाह जरूर मानिए. आप जब भी वोट देने जाइए उस वक्त स्वार्थी बन जाइए. बता दें कि इस दौरान प्रशांत ने जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की जातिवादी राजनीति को खारिज करने की अपील की.

प्रशांत जनसभा को संबोधित करते हुए आगे कहते हैं कि आप सभी लोग कहते हैं भैया यहां पर सड़क, खाने को अनाज और बच्चों को पढ़ाने की व्यवस्था नहीं है. लेकिन फिर जब आप वोट देने के लिए जाते हैं तो वही चोर बदमाश भ्रष्ट नेता को जाति के नाम पर वोट दे आते हैं.


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...

कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह से भेंट कर की कानपुर के विकास के लिए आवश्यक वार्तालाप

▪️मोदी - योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार में कानपुर के सर्वांगीण विकास के लिए जुटे...

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...
Enable Notifications OK No thanks