25 साल बाद एक साथ नज़र आएंगे AR रहमान और प्रभु देवा, फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने

Date:

- Advertisement -

MUMBAI : ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान और मशहूर कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता प्रभु देवा आखिरकार 25 साल बाद फिर से एक हो गए हैं. बता दें कि दोनों एक साथ नई फिल्म बनाने के लिए तैयार हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. 25 सालों में पहली बार उन्होंने ARRPD6 नामक एक नई परियोजना पर काम करने के लिए टीम बनाई है.


25 साल बाद फिर साथ आ रहे प्रभु देवा और ए आर रहमान, इस फिल्म से करेंगे धमाका  - AR Rahman And Prabhu Deva


25 साल बाद फिर साथ आ रहे प्रभु देवा और ए आर रहमान, इस फिल्म से करेंगे धमाका

फिल्म की घोषणा शुक्रवार, 22 मार्च को ए.आर. रहमान द्वारा की गई है. बता दें कि रहमान और प्रभु देवा ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए, फिल्म के पोस्टर में बेज रंग के सूट और माइकल जैक्सन की टोपी पहने एक कोरियोग्राफर है, जो पोस्टर में ‘मुकाबला’ गाने से प्रभु देव की यादगार छवि दिखाई गई है, जिसमें आकाश के सामने रहमान की सुनहरी छाया दिखाई दे रही है. फिल्म के कलाकारों और क्रू की बात करें तो फिल्म में अभिनेता, निर्देशक और कोरियोग्राफर प्रभु देवा मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म की कहानी निर्देशक मनोज एन.एस. ने लिखी है. इस बीच, ए.आर. रहमान फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं, जहां तक ​​कलाकारों की बात है, तो फिल्म में प्रभु देवा और मलयालम अभिनेता अजु वर्गीस और अर्जुन अशोकन के साथ अभिनेता योगी बाबू भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे. बता दें कि फिल्म में अभिनेता मोट्टा राजेंद्रन और रेडिन किंग्सले भी होंगे. सिनेमैटोग्राफी का जिम्मा संभालेंगे अनूप वी शिलाया, डॉ प्रवीण एलक फिल्म का निर्माण करेंगे, जिसे बिहाइंडवुड्स द्वारा प्रस्तुत किया जाने वाला है. हालांकि एआर रहमान और प्रभु देवा के बीच ये छठा सहयोग है. 1990 के दशक का संगीत और नृत्य का संयोजन आज भी याद किया जाता है, जैसे मुकाबला, उर्वशी और इस जोड़ी की 1994 की तमिल फिल्म “कधालन” सफल रही, उन्होंने 1993 की फिल्म ‘जेंटलमैन से चीकू बुकू रेले’ और ‘मिस्टर’ में भी काम किया.


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...

कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह से भेंट कर की कानपुर के विकास के लिए आवश्यक वार्तालाप

▪️मोदी - योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार में कानपुर के सर्वांगीण विकास के लिए जुटे...

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...
Enable Notifications OK No thanks