गिरफ्तारी की झूठी खबरों पर फूटा एक्ट्रेस वरालक्ष्मी का गुस्सा

Date:

- Advertisement -

वरालक्ष्मी सरथकुमार की गिनती साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में होती है। अब अभिनेत्री ने इन फर्जी खबरों की आलोचना की है। रिपोर्ट में दावा किया गया कि वरालक्ष्मी को उनके पूर्व मैनेजर आदिलिंगम की चल रही जांच के संबंध में गिरफ्तार किया गया था, जो कथित तौर पर ड्रग्स और हथियारों के सौदे में शामिल थे।

अभिनेत्री ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट साझा कर मीडिया पर झूठी खबर छापने को लेकर निशाना साझा है। वरालक्ष्मी सरथकुमार ने लिखा, ‘यह बहुत दुखद है कि हमारी प्रतिभाशाली मीडिया के पास पुरानी और फेक खबरें प्रसारित करने के अलावा कोई खबर नहीं है। हमारे प्रिय पत्रकार, खासतौर पर समाचार साइटें और आपके आर्टिकल, आप लोग वास्तविक पत्रकारिता करना क्यों नहीं शुरू करते हैं? मशहूर हस्तियों में खामियां ढूंढना बंद कर दें।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘हम अभिनय करने, लोगों का मनोरंजन करने और अपना काम करने की कोशिश कर रहे हैं। तो फिर आप लोग अपना काम क्यों नहीं करते? ऐसे एक हजार गंभीर मुद्दे हैं, जिन पर आपको वास्तविक ध्यान देने की आवश्यकता है। हमारी खामोशी को कमजोरी की निशानी मत समझिए।’ अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘मानहानि के मामले भी अब ट्रेंड में हैं। फर्जी कचरा और आधारहीन खबरें छापना बंद करें और ऐसी पत्रकारिता वापस लेकर आएं, जो हमें गर्व महसूस करवाए।’

गौरतलब है कि साल 2023 में यह खबर सामने आई थी कि वरालक्ष्मी सरथकुमार को एनआईए ने समन जारी किया था। मगर बाद में अभिनेत्री ने यह दावा किया था कि यह झूठी खबर थी। हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में इसका दावा किया गया कि उस मामले में अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद वरालक्ष्मी का गुस्सा फूटा है।

जानकारी दे दें कि इससे पहले उनके पूर्व मैनेजर आदिलिंगम को केरल में तीन सौ किलोग्राम हेरोइन और एक AK47 बंदूक रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यह खबर जब सामने आई थी तो इसे लेकर अभिनेत्री की भी आलोचना की गई थी। हालांकि, अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्होंने उसे एक फ्रीलांस मैनेजर के रूप में नियुक्त किया था। साथ ही उसकी गिरफ्तारी की खबर ने उन्हें भी चौंका दिया।

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

गर्लफ्रेंड को घूमने के लिए तीन स्टूडेंट ने लूट ली वेन्यू कार तीनो आरोपी गिरफ्तार, कार भी हुई बरामद

ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने कार डीलर के यहां से हुई वेन्यू कार लूट का...

टाइगर क्लब के चार खिलाड़ियों ने मंडली यू.पी. स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक प्राप्त करके हाँसिल किया एक और मुक़ाम ?

Kanpur : देशभर में लगातार बढ़ती जा रही ताइक्वांडो के प्रति रुचि महिलाओं और छात्राओं के लिए सेल्फ़...

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्यवाही करने पहुंची KDA की टीम जनभावना के आगे हुई नतमस्तक, बुलडोजर के सामने आई जनता ।

KANPUR : कानपुर विकास प्राधिकरण के द्वारा आज कानपुर के साकेत नगर में स्थित एक जमीन को खाली...

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...
Enable Notifications OK No thanks