आईपीएल 2024 : सुनील नारायण के तूफ़ान में उड़ी DC, KKR की टूर्नामेंट में बड़ी जीत

Date:

- Advertisement -

IPL 2024 के 16वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स पर 106 रनों से एक बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में बल्लेबाजों का जबरदस्त तूफान देखने को मिला, मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और रिंकु सिंह सभी ने दिल्ली के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की, इस टूर्नामेंट में केकेआर की ये आईपीएल 2024 में लगातार तीसरी जीत है।

मुकाबला जीते लेकिन ये अहम खिलाड़ी हुआ चोटिल : दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केकेआर की गेंदबाजी भी काफी शानदार रही है। केकेआर की तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक हर्षित राणा ने काफी कमाल की गेंदबाजी की है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी टीम को हर्षित से शानदार गेंदबाजी की उम्मीद थी। लेकिन हर्षित पारी के 6वें ओवर में ही मैदान से बाहर चले गए थे, जिसके बाद मैच के दौरान हर्षित को कंधे पर आइस पैक लगाए हुए देखा गया। यानी हर्षित के कंधे में चोट थी जिसके चलते उनको बिना गेंदबाजी किए मैदान से बाहर जाना पड़ा था। इस मैच में हर्षित ने एक भी ओवर नहीं डाला था। हर्षित राणा की चोट ने केकेआर की चिंता बढ़ा दी है। बताते चले कि हर्षित राणा इस बार अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे हैं। केकेआर ने हर्षित पर भरोसा जताया है और राणा उस भरोसे पर खरे उतरे हैं। पहले ही मैच में हर्षित ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ काफी कमाल की गेंदबाजी की थी। इस मैच में हर्षित ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। इसके बाद दूसरे मैच में हर्षित ने आरसीबी के खिलाफ 4 ओवर में 39 देकर 2 विकेट हासिल किए थे। अभी तक हर्षित दो मैचों में 5 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। केकेआर चाहेगी कि हर्षित जल्दी फिट होकर मैदान पर वापसी करे।

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...

कानपुर कमिश्नरेट में खुला पहला ‘ई मालखाना’ अब बारकोड स्कैन होते ही मालखाने की सारी जानकारी होगी सामने ।

कानपुर कमिश्नरेट में ई मालखाने की शुरुआत की गई, कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने ई मालखाने का...

कानपुर में 40 फीट से रेलवे ट्रैक पर गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत, लाश सीट में धंसी, झांसी रेलवे लाइन ठप,...

कानपुर में गुरुवार देर शाम एक ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिर गया।...

कानपुर डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा बेल्ट प्रमोशन समारोह कार्यक्रम हुआ आयोजित

Sports Desk : कानपुर के श्याम नगर स्थित टाइगर क्लब के सहयोग से मधुबन पार्क में कानपुर डिस्ट्रिक्ट...
Enable Notifications OK No thanks