समर सीजन में नजर आना चाहती हैं सुपर कूल, तो ट्राई करें ये आउटफिट्स ?

Date:

- Advertisement -

गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है ऐसे में इस समर में कपड़ो को लेकर महलाओं में एक अलग सोच रहती है की आखिर वो इस मौसम में कैसे अलग नज़र आएं क्योंकि गर्मियों के मौसम में महिलाएं ऐसे आउटफिट पहनना पसंद करती हैं जिसमें वो कंफर्टेबल हो साथ इस आउटफिट में वो कूल भी नजर आए। ऐसा आउटफिट पहने का पहला मकसद जहां कंफर्टेबल होना है तो वहीं ये भी है ये आउटफिट आराम से कैरी कर पाएं क्योंकि समर सीजन में आउटफिट्स पहनना एक बड़ा टास्क होता हैं। वहीं इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप समर सीजन में पहन सकती हैं साथ ही इस तरह के आउटफिट्स में काफी कूल भी नजर आयेंगी।


व्हाइट क्रॉप टॉप और प्रिंटेड पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज news in hindiटाइअप ट्राउज़र्स

सिंपल लुक और कूल नजर आने के लिए महिलाएं टाइअप ट्राउज़र्स पहन सकती हैं। वहीं टाइअप ट्राउज़र्स के लिए आप एक्ट्रेस डायना पेंटी के आउटफिट से आईडिया ले सकती हैं। डायना पेंटी ने ट्राउज़र्स और स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहनी हैं जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इस तरह की ड्रेस आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह सस्ते दाम में मिल जाएंगी।


6 off-shoulder outfit ideas from celebritiesरफल ड्रेस

इस तरह की ड्रेस समर सीजन के लिए बेस्ट है। एक्ट्रेस हिना खान ने भी रफल ड्रेस पहनी है और इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये रफल ड्रेस कही घूमने के दौरान आप पहन सकती हैं। ये ड्रेस काफी कंफर्टेबल है और इस वजह से इस कैरी करना भी इजी है। वहीं इस तरह की ड्रेस आपको कई सारे ऑनलाइन प्लेटफार्म या बाजार में आराम से मिल सकती हैं और इस ड्रेस को सस्ते दाम इन दोनों जगहों से खरीद सकती हैं।


Classic White Shirts For Women: Bollywood Celebrity Inspiration | VOGUE  India | Vogue Indiaव्हाइट शॉर्ट्स एंड मल्टी कलर टॉप

कूल नजर आने के लिए शॉर्ट्स और मल्टी कलर टॉप भी पहन सकती हैं और इसे किस तरह वियर करें इसके लिए आप एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के लुक से आईडिया ले सकती हैं। जहां कही घूमने के दौरान ये शॉर्ट्स और मल्टी कलर टॉप परफेक्ट ऑप्शन है तो वहीं ये शॉर्ट्स और मल्टी कलर टॉप आपको आसानी से कई कलर आप्शन में मिल जायेगा सह ही आप ऑनलाइन भी इन्हें सस्ते दाम में खरीद सकती हैं।


Image credit : GOOGLE

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

IAS पूजा खेडकर की बढ़ी मुश्किलें, अब जाएगी अफसरी, UPSC ने FIR दर्ज कराकर उम्मीदवारी रद्द करने का भेजा नोटिस

NEW DELHI : लगातार इन दिनों विवादों में घिरी चल रही ट्रेनी IAS अफसर पूजा खेडकर की मुश्किलें...

माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में खराबी का कई देशों में असर, कई सेवाएं हुई ठप

NEW DELHI : आज अचानक देशभर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में अचानक...

संकल्प सेवा समिति ने वृद्धजनों के बीच वितरित की सामग्री ?

कानपुर : संकल्प सेवा समिति के द्वारा आज दामोदर नगर स्थित वृर्द्धाश्रम में जीवन यापन कर रहे 112...

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया

कानपुर : रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर...
error: Content is protected !!
Enable Notifications OK No thanks