समर सीजन में नजर आना चाहती हैं सुपर कूल, तो ट्राई करें ये आउटफिट्स ?

Date:

- Advertisement -

गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है ऐसे में इस समर में कपड़ो को लेकर महलाओं में एक अलग सोच रहती है की आखिर वो इस मौसम में कैसे अलग नज़र आएं क्योंकि गर्मियों के मौसम में महिलाएं ऐसे आउटफिट पहनना पसंद करती हैं जिसमें वो कंफर्टेबल हो साथ इस आउटफिट में वो कूल भी नजर आए। ऐसा आउटफिट पहने का पहला मकसद जहां कंफर्टेबल होना है तो वहीं ये भी है ये आउटफिट आराम से कैरी कर पाएं क्योंकि समर सीजन में आउटफिट्स पहनना एक बड़ा टास्क होता हैं। वहीं इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे ही आउटफिट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप समर सीजन में पहन सकती हैं साथ ही इस तरह के आउटफिट्स में काफी कूल भी नजर आयेंगी।


व्हाइट क्रॉप टॉप और प्रिंटेड पैंट में काइली जेनर का हॉट अंदाज news in hindiटाइअप ट्राउज़र्स

सिंपल लुक और कूल नजर आने के लिए महिलाएं टाइअप ट्राउज़र्स पहन सकती हैं। वहीं टाइअप ट्राउज़र्स के लिए आप एक्ट्रेस डायना पेंटी के आउटफिट से आईडिया ले सकती हैं। डायना पेंटी ने ट्राउज़र्स और स्लीवलेस क्रॉप टॉप पहनी हैं जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं इस तरह की ड्रेस आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह सस्ते दाम में मिल जाएंगी।


6 off-shoulder outfit ideas from celebritiesरफल ड्रेस

इस तरह की ड्रेस समर सीजन के लिए बेस्ट है। एक्ट्रेस हिना खान ने भी रफल ड्रेस पहनी है और इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये रफल ड्रेस कही घूमने के दौरान आप पहन सकती हैं। ये ड्रेस काफी कंफर्टेबल है और इस वजह से इस कैरी करना भी इजी है। वहीं इस तरह की ड्रेस आपको कई सारे ऑनलाइन प्लेटफार्म या बाजार में आराम से मिल सकती हैं और इस ड्रेस को सस्ते दाम इन दोनों जगहों से खरीद सकती हैं।


Classic White Shirts For Women: Bollywood Celebrity Inspiration | VOGUE  India | Vogue Indiaव्हाइट शॉर्ट्स एंड मल्टी कलर टॉप

कूल नजर आने के लिए शॉर्ट्स और मल्टी कलर टॉप भी पहन सकती हैं और इसे किस तरह वियर करें इसके लिए आप एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के लुक से आईडिया ले सकती हैं। जहां कही घूमने के दौरान ये शॉर्ट्स और मल्टी कलर टॉप परफेक्ट ऑप्शन है तो वहीं ये शॉर्ट्स और मल्टी कलर टॉप आपको आसानी से कई कलर आप्शन में मिल जायेगा सह ही आप ऑनलाइन भी इन्हें सस्ते दाम में खरीद सकती हैं।


Image credit : GOOGLE

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

कुवैत के मंगाफ में लगी भीषण आग की चपेट में फंसकर 40 भारतीयों की दर्दनाक मौत

NEW DELHI : भारतवासियों के लिए एक बुधवार का दिन बेहद दुखद रहा. वजह थी कुवैत के मंगाफ...

PM MODI की मौजूदगी में चंद्रबाबू नायडू ने ली CM पद की शपथ, पवन कल्याण बने डिप्टी सीएम

NEW DELHI : तमाम अटकलों के बीच आज आंध्र प्रदेश में नए मुख्यमंत्री का चयन हो गया. शपथ...

सिनेमाघरों में छा गई फिल्म ‘मुंज्या’ चार दिनों में इतना कलेक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

MANORANJAN JAGAT : मनोरंजन के लिहाज से वर्ष 2024 में कई फिल्मे रिलीज हुई ऐसे में हाल में...

फिल्म समीक्षा : मिस्टर एंड मिसेज “माही”

Movie Review : वर्ष 2024 में कई फिल्में रिलीज़ हुई ज्यादातर फिल्मे दर्शकों का ध्यान खींचने में असफ़ल...
error: Content is protected !!
Enable Notifications OK No thanks