टीवी शो होस्ट करने के दौरान “अर्चना पूरन सिंह” ने अपनी ज्यादा हंसी को लेकर किया खुलासा

Date:

- Advertisement -

नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर अर्चना पूरन सिंह आजकल काफी चर्चा में हैं. कई टीवी शो को होस्ट कर चुकी अर्चना नेटफ्लिक्स के इस शो में भी नजर आने वाली हैं, नेटफ्लिक्स के इस शो में वह होस्ट की भूमिका निभाएंगी, शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सुनील ग्रोवर अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा नजर आएंगे. इस शो के प्रमोशन में तीनों लोग जुटे हुए हैं, अर्चना पूरन सिंह बहुत लम्बे समय से कपिल शर्मा के साथ काम कर रहीं हैं.


जन्मदिन मुबारक हो, अर्चना पूरन सिंह: इंस्टाग्राम पर उनकी अपार लोकप्रियता को  समझाते हुएकपिल शर्मा के सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो में भी अर्चना होस्ट के रुप में काम कर चुकी हैं. द कपिल शर्मा शो में होस्ट करते हुए कपिल ने उनको हंसाया भी है. कई बार अर्चना को अपनी इस हंसी के कारण लोगों की आलोचना का भी मुझे सामना करना पड़ा है. जिसमें लोग उनकी हंसी को फेक कहते रहें हैं. लेकिन अब अर्चना ने हल्के जोक्स पर अपनी हंसी को लेकर खुलासा किया है, नेटफ्लिक्स पर आने वाले कपिल के कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो के प्रमोशन में अर्चना ने मीडिया से की गई बातचीत में हल्के जोक्स के बारे में अपनी हंसी के बारे में बताया कि अब के चुटकुलों में कोई दम नहीं होता है जहां मुझे झूठी हंसी की जरुरत पड़े. अर्चना ने कहा कि आप सब देख रहें हैं कि मैं और कपिल तीन साल से कॉमेडी शो में काम कर रहे हैं और खासकर जब हम नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो के लिए काम करेंगें. पहले बहुत से लोग मुझे कहते थे कि मैं बुरे चुटकुलों पर हंसती हूं. अर्चना ने बताया कि जब चुटकुलों में दम नहीं होता था तो शो के मेकर्स सोचते थे कि अगर हम इस जोक्स पर अर्चना की हंसी का इस्तेमाल करेंगे तो वह पंच उठ सकता है. लेकिन यह भी नहीं काम करता था. वह पंच भी नहीं उठता था फिर मैं ही बैठ गई. मेरी इस हंसी पर लोग मुझे कहने लगे कि यह औरत पागल है वेजह ही हंसती रहती है.

अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि हंसी वास्तविक चीजों पर निकलती है. अर्चना ने कहा कि मैं सही में अच्छे चुटकुलों पर हंसती हूं. शो के प्रमोशन के दौरान अर्चना ने और भी बहुस सारी चीजों पर बात की. आपको बता दे कि कॉमेडी किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा का शो नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च से रोज शनिवार रात आठ बजे आयेगा. इस शो में आप सभी को कपिल शर्मा और कॉमेडियन सनील ग्रोवर अपनी कॉमेडी से बड़े दिन के बाद लोगों को एक साथ हंसाते हुए नजर आएंगे. अभी जल्दी ही द ग्रेट इंडियन कपिल शो का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.और कपिल के फैन्स उनके इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

IAS पूजा खेडकर की बढ़ी मुश्किलें, अब जाएगी अफसरी, UPSC ने FIR दर्ज कराकर उम्मीदवारी रद्द करने का भेजा नोटिस

NEW DELHI : लगातार इन दिनों विवादों में घिरी चल रही ट्रेनी IAS अफसर पूजा खेडकर की मुश्किलें...

माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में खराबी का कई देशों में असर, कई सेवाएं हुई ठप

NEW DELHI : आज अचानक देशभर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब माइक्रोसॉफ्ट के सर्वर में अचानक...

संकल्प सेवा समिति ने वृद्धजनों के बीच वितरित की सामग्री ?

कानपुर : संकल्प सेवा समिति के द्वारा आज दामोदर नगर स्थित वृर्द्धाश्रम में जीवन यापन कर रहे 112...

रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया

कानपुर : रोटरी क्लब ऑफ कानपुर गौरव ने आज प्रोजेक्ट आरोग्यम के तहत अपना पांचवां स्वास्थ्य जांच शिविर...
error: Content is protected !!
Enable Notifications OK No thanks