रियान पराग की धमाकेदार पारी की दम पर RR ने DC को 12 रन से दी शिकस्त

Date:

- Advertisement -

IPL में लगातार बड़े बड़े उलटफेर देखने को मिल रहे ऐसे में आज आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में गुरुवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की, इस मुकाबले के हीरो रहे रियान पराग, उन्होंने लड़खड़ाती हुई राजस्थान को ऐन वक्त में आकर संभाला और नाबाद 84 रन बनाए, पराग को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया, इसके साथ ही ऋषभ पंत की टीम मुम्बई इंडियन की तरह ही बेहतर होने के बावजूद अपना दूसरा मुकाबला हार गई ।

इस मुकाबले की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 185 रन बनाने के बाद दिल्ली की पारी को पांच विकेट पर 173 रन पर रोक दिया, इस दौरान राजस्थान रॉयल्स ने बढ़िया खेल का प्रदर्शन किया, बताते चले कि मुकाबले में दिल्ली के लिए ट्रिस्टन स्टब्स ने नाबाद 44 और डेविड वॉर्नर ने 49 रन बनाये। राजस्थान के लिए सिमरन हेटमायर की जगह इम्पैक्ट प्लेयर रूप में आये तेज़ गेंदबाज नांद्रे बर्गर ने ने बेहतर गेंदबाजी की इसके साथ ही गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने भी शानदार गेंदबाजी की दोनो ही गेंदबाज़ों ने मुकाबले में दो-दो विकेट लिये।

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्यवाही करने पहुंची KDA की टीम जनभावना के आगे हुई नतमस्तक, बुलडोजर के सामने आई जनता ।

KANPUR : कानपुर विकास प्राधिकरण के द्वारा आज कानपुर के साकेत नगर में स्थित एक जमीन को खाली...

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...
Enable Notifications OK No thanks