तब्बू की ‘चांदनी बार 2’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, जानें फिल्म कब देगी दस्तक

Date:

- Advertisement -

MUMBAI : बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्रू’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं अब उनकी एक पुरानी फिल्म के सीक्वल की तैयारी चल रही है. बता दें कि 24 साल बाद पुरस्कार विजेता फिल्म ‘चांदनी बार’ का सीक्वल बनाने की योजना बनाई जा रही है. फिल्म के निर्देशक मोहन आज़ाद ने सीक्वल की घोषणा की है और कहा है कि ये अगले साल दिसंबर में सिनेमाघरों में आएगी, फिल्म ‘चांदनी बार’ में तब्बू, अथेल कुलकर्णी, अनन्या खारे, राजपाल यादव, मीनाक्षी साहनी और विशाल ठाकर जैसे अभिनेताओं ने भूमिकाएँ निभाईं है. दरअसल 2001 में रिलीज हुई इस फिल्म की पटकथा और संवाद मोहन आजाद ने लिखे थे. तो वहीं उन्हें “चांदनी बार 2” में निर्देशक की भूमिका भी निभाने वाले है !


Chandni Bar gears up to open doors againदरअसल स्क्रिप्ट भी लगभग पूरी हो चुकी है और एक बार फिर कास्टिंग फाइनल हो जाने के बाद साल के अंत में प्रोडक्शन शुरू करने की तैयारी चल रही है. बता दें कि इस फिल्म पर मोहन आजाद ने कहा कि इस फिल्म के निर्माता आर. मोहन ने काफी समय पहले चांदनी बार का सीक्वल बनाने की इच्छा जताई थी और हम इसकी कहानी को लेकर काफी असमंजस में थे लेकिन हमें खुशी है कि उन्होंने इसे लिखा. ये सीक्वल शानदार तरीके से बनाया गया है और मुझे यकीन है कि ये अगले साल फिर से चांदनी बार जैसी ही सफलता दोहरा सकती है.


फिल्म रिलीज आई सामने : बता दें कि फिल्म में किसी भी अभिनेता को आधिकारिक तौर पर फिल्म में भाग लेने की पेशकश नहीं की गई है, और ख़बरों के मुताबिक पहली फिल्म के कुछ कलाकारों को सीक्वल में भूमिकाओं के लिए विचार किया जा सकता है. साथ ही मधुर भंडारकर की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म चांदनी बार 2001 में रिलीज हुई थी, और अब इस फिल्म का सीक्वल अगले साल यानी दिसंबर 2025 में रिलीज किया जाएगा.


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्यवाही करने पहुंची KDA की टीम जनभावना के आगे हुई नतमस्तक, बुलडोजर के सामने आई जनता ।

KANPUR : कानपुर विकास प्राधिकरण के द्वारा आज कानपुर के साकेत नगर में स्थित एक जमीन को खाली...

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...
Enable Notifications OK No thanks