पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी में नामांकन का दाखिल करेंगे पर्चा, नामांकन से पूर्व बाबा विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

Date:

- Advertisement -

VARANASHI : लोकसभा चुनाव का तीसरा चरण अपने अंतिम दौर में है, ऐसे में में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 14 मई को यूपी की वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी 13 मई को वाराणसी पहुंचेंगे और इस दौरान वह शाम को रोड शो करेंगे. इसके बाद 14 मई को पर्चा भरने से पहले पीएम मोदी श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में पूजा पाठ कर जीत का आशीर्वाद लेंगे, इस दौरान काशी धाम के पुरोहितों ने बताया कि 14 मई को दोपहर में गंगा सप्तमी के साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग का मुहूर्त है. इस दिन पुष्य नक्षत्र में अच्छा संयोग बन रहा है. यही योग पीएम मोदी की जीत का संयोग बनाएंगे. बताया जा रहा है कि नामांकन के समय की गणना पर भी काशी के ज्योतिषाचार्य मंथन कर रहे हैं. मालूम हो कि वाराणसी लोकसभा सीट पर 7वें चरण में 1 जून को वोट डाले जाएंगे !


PM Narendra Modi road show in Ghaziabad know the route plan before leaving home | Lok sabha Election : गाजियाबाद में पीएम मोदी का रोड शो, घर से निकले से पहले जानबता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार से यूपी की वाराणसी सीट से सांसद हैं. पहली बार साल 2014 में उन्होंने काशी से लोकसभा चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उनको कुल 5 लाख 81 हजार 22 वोट हासिल हुए थे. वहीं, उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुल 2 लाख 9 हजार 238 वोट मिले थे और वह दूसरे स्थान पर रहे थे !


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...

कानपुर कमिश्नरेट में खुला पहला ‘ई मालखाना’ अब बारकोड स्कैन होते ही मालखाने की सारी जानकारी होगी सामने ।

कानपुर कमिश्नरेट में ई मालखाने की शुरुआत की गई, कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने ई मालखाने का...

कानपुर में 40 फीट से रेलवे ट्रैक पर गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत, लाश सीट में धंसी, झांसी रेलवे लाइन ठप,...

कानपुर में गुरुवार देर शाम एक ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिर गया।...

कानपुर डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा बेल्ट प्रमोशन समारोह कार्यक्रम हुआ आयोजित

Sports Desk : कानपुर के श्याम नगर स्थित टाइगर क्लब के सहयोग से मधुबन पार्क में कानपुर डिस्ट्रिक्ट...
Enable Notifications OK No thanks