PM मोदी का DMK पर हमला ‘भ्रष्टाचार में पहला कॉपीराइट’ का लगाया आरोप

Date:

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव के महज़ कुछ दिन रह गए हैं ऐसे में सभी दल अपने विपक्षियों पर जमकर निशाना साध रहें हैं, इसी क्रम में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिलनाडु में मुक्तज्ञता के खिलाफ भाजपा की प्रमुख राजनीतिक धारा के बीच अपने तीखे हमले को मजबूत किया। उन्होंने DMK प्रमुख एमके स्टालिन के खिलाफ ‘पहली कॉपीराइट में भ्रष्टाचार’ का आरोप लगाया। इस बयान में, वे निर्दलीयता की मांग की और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के लिए भाजपा के साथ खड़े होने की पुनः योजना की, प्रधानमंत्री ने बताया कि भ्रष्टाचार एक राजनीतिक दल की पहचान हो सकती है और उन्होंने DMK को इसमें सबसे आगे रहने वाले निश्चित रूप से नामित किया है। उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में भाजपा के साथ खड़े होने का आह्वान किया और उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से इस संघर्ष में उनका साथ मांगा।


प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस बयान के बाद, राज्य में राजनीतिक हलचल के साथ वातावरण में तीव्रता बढ़ गई है। DMK के प्रमुख एमके स्टालिन ने प्रधानमंत्री के आरोपों का खंडन किया है और उन्होंने उनके तर्कों को असत्य बताया है। वह भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी सरकार के अभियान का समर्थन कर रहे हैं और उन्होंने उनके विरुद्ध उत्तरदायित्वपूर्ण एक जवाब भी दिया है।

मोदी ने आगे भी हमला ज़ारी रखा उन्होंने आगे कहा की DMK तमिलनाडु को पुरानी सोच, पुरानी राजनीति में फंसाए रखना चाहती है, पूरी DMK एक परिवार की कंपनी बन गई है। DMK की पारिवारिक राजनीति के कारण तमिलनाडु के युवाओं को आगे बढ़ने का मौका नहीं मिल रहा है. DMK से चुनाव लड़ने और DMK में आगे बढ़ने के तीन मुख्य मापदंड हैं. तीन मुख्य मानदंड हैं- पारिवारिक राजनीति, भ्रष्टाचार और तमिल विरोधी संस्कृति,” उन्होंने कहा, मोदी ने कहा, “DMK लोगों को भाषा, क्षेत्र, आस्था के आधार पर बांटती है। DMK जानती है कि जिस दिन लोग इसे समझ जाएंगे, उसे एक भी वोट नहीं मिलेगा, अपना हमला जारी रखते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ”DMK में ‘सफलता’ के तीन मुख्य मानदंड हैं: पारिवारिक राजनीति, भ्रष्टाचार और तमिल विरोधी संस्कृति !


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

गर्लफ्रेंड को घूमने के लिए तीन स्टूडेंट ने लूट ली वेन्यू कार तीनो आरोपी गिरफ्तार, कार भी हुई बरामद

ग्रेटर नोएडा की नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने कार डीलर के यहां से हुई वेन्यू कार लूट का...

टाइगर क्लब के चार खिलाड़ियों ने मंडली यू.पी. स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक प्राप्त करके हाँसिल किया एक और मुक़ाम ?

Kanpur : देशभर में लगातार बढ़ती जा रही ताइक्वांडो के प्रति रुचि महिलाओं और छात्राओं के लिए सेल्फ़...

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्यवाही करने पहुंची KDA की टीम जनभावना के आगे हुई नतमस्तक, बुलडोजर के सामने आई जनता ।

KANPUR : कानपुर विकास प्राधिकरण के द्वारा आज कानपुर के साकेत नगर में स्थित एक जमीन को खाली...

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...
Enable Notifications OK No thanks