IPL 2024 : CSK ने RCB को 6 विकेट से हराया, जीता सीजन का पहला मैच

Date:

- Advertisement -
CSK ने जीता IPL-2024 का ओपनिंग मैच, RCB को 6 विकेट से हराया, दुबे-जडेजा की फिफ्टी पार्टनरशिप, मुस्तफिजुर ने लिए 4 विकेट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने IPL-2024 के ओपनिंग मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को जीत के लिए 174 रन का टारगेट दिया । 

IPL 2024 : CSK VS RCB / बैंगलोर की टीम को एकबार फिर से अपनी बैडलक का साथ लेकर मुकाबला हार में परिवर्तित होता देखना पड़ा, IPL के पहले मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बड़ी आसानी के साथ पहली जीत अपने नाम कर लिया। उन्होंने इस मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया है। इस जीत के साथ ही सीएसके ने सीजन का शानदार शुरुआत कर लिया है। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम नए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के साथ मैदान पर उतरी थी, जिसके बाद ये सफर जीत से शुरू हुआ !

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया। इस मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। सीएसके की जीत के साथ ही आरसीबी के लिए उनका इंतजार जारी है। आपको बता दें कि साल 2008 के बाद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कभी भी चेन्नई सुपर किंग्स को चेन्नई में नहीं हराया है। इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रन बनाए थे। वहीं सीएसके ने 18.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 176 रन बना इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्यवाही करने पहुंची KDA की टीम जनभावना के आगे हुई नतमस्तक, बुलडोजर के सामने आई जनता ।

KANPUR : कानपुर विकास प्राधिकरण के द्वारा आज कानपुर के साकेत नगर में स्थित एक जमीन को खाली...

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...
Enable Notifications OK No thanks