इंस्पेक्टर को महिला इंस्पेक्टर के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा, पत्नी व् रिश्तेदारों ने जमकर पीटा, थाना प्रभारी सस्पेंड

Date:

- Advertisement -

लखनऊ: ये इश्क नहीं आसान बस इतना समझ लीजे एक आग का दरिया है और डूबके जाना है. सोशल मिडिया पर यूपी पुलिस के दरोगा जी और महिला इंस्पेक्टर के प्रेम प्रसंग के दौरान पकड़े जाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ऐसे में दरोगा शादीशुदा बताया जा रहा है. जिसकी पत्नी और रिश्तेदार अचनाक उस जगह पहुँच गए जहाँ पर महिला इंस्पेक्टर और पुरुष इंस्पेक्टर के साथ रूम में मौजूद थे जिसके बाद क्या था जमकर बवाल हुआ इस दौरान वहां मौजूद लोगों इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं शनिवार शाम चार बजे दो महिलाएं और कुछ युवक थाने में पहुंचे. ये लोग सीधे इंस्पेक्टर शैली राणा के आवास की तरफ गए. वीडियो में आप देख सकते है कि महिलाएं गाली देती हुईं इंस्पेक्टर के आवास पर गई और गेट खोली.

बताते चलें सूचना पर इंस्पेक्टर की पत्नी, बेटे और रिश्तेदार ने महिला प्रभारी और इंस्पेक्टर को खींचकर बाहर निकाला और दोनों की जमकर पिटाई की. वहीं मौजूद किसी युवक ने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. हालांकि महिला इंस्पेक्टर के साथ जो इंस्पेक्टर पकड़ाया है, उसकी तैनाती मुजफ्फरनगर में बताई जा रही है. यह मामला आगरा के रकाबगंज थाने का बताया जा रहा है. वहीं महिला इंस्पेक्टर का नाम शैली राणा है, जिसका आवास थाना परिसर में ही है और वो अकेली ही रहती है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला था.


 

हालांकि इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि लोअर और टीशर्ट में शैली राणा और पुरुष इंस्पेक्टर को महिलाएं घर के बाहर खींचती हुई ला रही हैं. मारपीट करने वाले लोग इंस्पेक्टर पवन कुमार के ससुराली थे। जिनमें उसका बेटा और पत्नी शामिल थी। पत्नी ने चीख चीखकर बताया कि उसका पति घर से झूठ बोलकर आया था। वह थाना मुजफ्फरनगर में तैनात है। घर से तबादले की बात कह कर प्रयागराज जाने की कहकर आया था और यहां रंगरलियां बना रहा था। इंस्पेक्टर्स के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है।


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...

कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह से भेंट कर की कानपुर के विकास के लिए आवश्यक वार्तालाप

▪️मोदी - योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार में कानपुर के सर्वांगीण विकास के लिए जुटे...

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...
Enable Notifications OK No thanks