Amitabh Bachchan: बिग बी ने बीमार होने की अफवाह पर तोड़ी चुप्पी, एंजियोप्लास्टी की खबर निकली फर्जी

Date:

- Advertisement -

बॉलीवुड जगत के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी खराब स्वास्थ्य की अफवाहों को फर्जी खबर बताकर खारिज कर दिया हैं, जिससे उनके अस्पताल में भर्ती होने की अटकलों पर विराम लग गया हैं। इससे पहले दिन में, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन खबरों के बाद चिंतित फैंस की बाढ़ आ गई थी जो बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे थे, जिसमें बताया गया था कि उनके पैर में खून का थक्का जमने या धमनी में रुकावट के कारण एंजियोप्लास्टी की गई है। 16 मार्च की शाम को, अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को ठाणे के दादोजी कोंडादेव स्टेडियम में माझी मुंबई और टाइगर्स ऑफ कोलकाता के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के फाइनल मैच में भाग लेते हुए देखा गया था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।यह तस्वीर में उनके अस्पताल के दौरे के कुछ देर बाद सामने आई थी। स्टेडियम से निकलते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने अस्पताल में भर्ती होने की खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

स्टेडियम से बाहर निकलते हुए एक शख्स ने अमिताभ से उनकी सेहत के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने पहले अपने हाथों से इशारा किया कि वह ठीक हैं। फिर उन्होंने कहा कि यह फर्जी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में रूटीन चेक-अप के लिए गए थे।

अस्पताल में भर्ती होने की खबर वायरल : दोपहर में, पीकू एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में रिपोर्टें वायरल होने लगीं, जिसमें अलग अलग दावे सामने आए। कुछ सूत्रों ने संकेत दिया कि वह रोज की जांच के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल गए थे, जबकि कुछ ने सुझाव दिया कि उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई थी।

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...

कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह से भेंट कर की कानपुर के विकास के लिए आवश्यक वार्तालाप

▪️मोदी - योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार में कानपुर के सर्वांगीण विकास के लिए जुटे...
Enable Notifications OK No thanks