दैनिक राशिफ़ल : 10 अप्रैल 2024

Date:

    मेष दैनिक राशिफल
    (Aries Daily Horoscope)

    - Advertisement -

    आज का दिन कई मायनों में खास रहने वाला है। विद्यार्थियों को पूर्व में दी गई किसी परीक्षा का परिणाम प्राप्त हो सकता है। पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों को लेकर थोड़ा परेशां रह सकते है। किसी पर आंख बंद कर भरोसा करना नुकसान दे सकता है। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।

    वृष दैनिक राशिफल
    (Taurus Daily Horoscope)

    आज का दिन ऊर्जा से भरपूर निकलने की उम्मीद है। किसी जरुरी काम के चक्कर में थोड़ा परेशान रह सकते है। स्वभाव चिड़चिड़ा रहने की संभावना है। परिवार के लोगों की कोई बात चुभ सकती है। धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।

    मिथुन दैनिक राशिफल
    (Gemini Daily Horoscope)

    आज का दिन आत्मविश्वास से लबरेज रहने की उम्मीद है। जल्दबाजी में कोई काम करने से बड़ी चूक संभव है। नौकरी में अधिकारियों द्वारा सम्मान मिल सकता है। किसी अजनबी पर भरोसा नुकसान दे सकता है। शारीरिक परेशानी पर चिकित्सकीय परामर्श लेवें। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।

    कर्क दैनिक राशिफल
    (Cancer Daily Horoscope)

    आज के दिन व्यापार में आय के नए स्रोत मिलने के आसार है। कारोबार के लिहाज से उधार दिया हुआ धन वापस मिल सकता है। तोल मोल कर बात करने का नुकसान होगा। मित्रों के कहने में आकर बड़ा निवेश करने से बचें, अन्यथा नुकसान होगा। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।

    सिंह दैनिक राशिफल
    (Leo Daily Horoscope)

    आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायी रहने की संभावना है। लेनदेन के मामलों में कुछ परेशानी रह सकती है। पारिवारिक रिश्तों में चल रही नाराजगी दूर हो सकती है। मित्रों के साथ किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बन सकती है। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।
    कन्या दैनिक राशिफल
    (Virgo Daily Horoscope)

    आज के दिन विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिल सकता है। सरकारी नौकरी के जातकों को ट्रांसफर से जुड़ी खबर मिल सकती है। व्यापार की बिगड़ी स्तिथि को संभालने में समय निकलेगा। कार्यक्षेत्र में योग्यता अनुसार काम मिल सकता है। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।

    तुला दैनिक राशिफल
    (Libra Daily Horoscope)

    आज के दिन सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी हो सकती है। किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं। संतान के करियर को लेकर जल्दबाजी में लिए गए फैसले से नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी का भरपूर पूरा सहयोग मिलेगा। बिजनेस बेहतर रहेगा। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।

    वृश्चिक दैनिक राशिफल
    (Scorpio Daily Horoscope)

    आज के दिन परिवार के किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते है। कार्यक्षेत्र में साझेदारी में काम को लेकर फायदे की उम्मीद बनी रहेगी। माता-पिता की सलाह मानने का लाभ होगा। दूरसंचार के साधनों में बढ़ोतरी हो सकती है। मां आदिशक्ति की पूरी आस्था से पूजा करें।

    धनु दैनिक राशिफल
    (Sagittarius Daily Horoscope)

    आज के दिन नौकरी करने वाले जातकों के लिए अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है। सगे संबंधियों के साथ कुछ सुखद पलों को साझा करने का वक्त मिलेगा। विवाह में आ रही बाधा दूर होने की संभावना है। स्वास्थय को लेकर परेशान रह सकते है। मां आदिशक्ति की पूजा करें।

    मकर दैनिक राशिफल
    (Capricorn Daily Horoscope)

    आज का दिन मिलाजुला रहने की उम्मीद है। विद्यार्थियों का पढ़ाई से मन छिटक सकता है। रचनात्मक योजनाओं को बढ़ावा मिलेगा। आर्थिक स्थिति सुधरने से मन प्रसन्न रहेंगे। माता पिता के सहयोग से नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। गृहस्थ जीवन आनंदमय बना रहेगा। मां आदिशक्ति की पूजा करें।

    कुंभ दैनिक राशिफल
    (Aquarius Daily Horoscope)

    आज का दिन सूझबूझ दिखाकर आगे बढ़ने से लाभ होगा। रक्त संबंधित रिश्ते में मजबूती आने की पूरी संभावना है। किसी काम के नीति नियमों पर पूरा ध्यान देना होगा। लेनदेन के मामले में आप स्पष्टता बनाए रखें। जीवनसाथी के स्वास्थय की चिंता सता सकती है। मां आदिशक्ति की पूजा करें।

    मीन दैनिक राशिफल
    (Pisces Daily Horoscope)

    आज का दिन आर्थिक तंगी से परेशान रह सकते है। व्यापार में आपका फंसा हुआ धन मिल सकता है। किसी से किया हुआ वादा पूरा नहीं करने से आपको समस्या हो सकती है। स्वास्थय को लेकर थोड़ा सतर्क रहें। छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। मां आदिशक्ति की पूजा करें।<

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Related articles

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कार्यवाही करने पहुंची KDA की टीम जनभावना के आगे हुई नतमस्तक, बुलडोजर के सामने आई जनता ।

KANPUR : कानपुर विकास प्राधिकरण के द्वारा आज कानपुर के साकेत नगर में स्थित एक जमीन को खाली...

बदलते मौसम में खाँसी, जुक़ाम, बदन और जोड़ों का दर्द न करें अनदेखा : डॉ अमरजीत सिंह

रिपोर्ट : अल्का राजपूत चिकित्सा जगत : अचानक मौसम में हुए बदलाव के कारण ज़्यादातर निजी और सरकारी अस्पताल...

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...
Enable Notifications OK No thanks