गुजरात ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, छक्के के साथ मिलर ने खत्म किया मैच

Date:

- Advertisement -

आईपीएल 2024 का 12वां मैच SRH और GT के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 162 रन बनाए. जवाब में गुजरात ने 19.1 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया डेविड मिलर ने विजयी शॉट मारा। उन्होंने 20वें ओवर में जयदेव उनदकट की पहली गेंद पर लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्का लगाया।


IPL 2024, GT Vs SRH Highlights : मिलर ने खेली तूफानी पारी, गुजरात टाइटंस ने  सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया | क्रिकेट News, Times Now Navbharatमिलर 27 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 44 रन बनाकर नाबाद रहे। जबकि विजय शंकर 11 गेंदों पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे. साई सुदर्शन ने 45 रनों की पारी खेली. इस जीत के साथ ही गुजरात टाइटंस की टीम तीन मैचों में दो जीत और चार अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. इसके साथ ही हैदराबाद की टीम तीन मैचों में एक जीत और दो अंक के साथ पांचवें स्थान पर है. हैदराबाद का अगला मैच 5 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ है। इसके साथ ही गुजरात की टीम 4 अप्रैल को पंजाब किंग्स से भिड़ेगी.

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

भारत VS बांग्लादेश टेस्ट मुकाबले के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क में तैयारियां लगभग पूरी, वैन्यू डायरेक्टर संजय कपूर ने बताया कैसा होगा मुक़ाबला...

कानपुर के ऐतिहासिक ग्रीन पार्क अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की...

कानपुर के सांसद रमेश अवस्थी ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह से भेंट कर की कानपुर के विकास के लिए आवश्यक वार्तालाप

▪️मोदी - योगी के नेतृत्व वाली डबल इंजन सरकार में कानपुर के सर्वांगीण विकास के लिए जुटे...

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...
Enable Notifications OK No thanks