गर्मियों में इस बार पंखे वाले ड्रेस में दिखीं ऐक्ट्रेस “उर्फी जावेद” फैन्स नेदिया ये रिएक्शन ?

Date:

- Advertisement -

अक्सर अपने अनोखे अंदाज़ और कपड़ो की डिज़ाइन को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने अजब गजब अंदाज़ को लेकर ट्रेंड हो रही है, उर्फी इस बार भी अपने ड्रेस डिज़ाइन फैशन की वजह से चर्चा में बनी है, बात अगर उनकी ड्रेसेस की की जाए तो वह कभी तार, जूट के पत्ते और बोरे को कपड़े के रुप में पहनकर सड़क पर बेफिक्र होकर निकल जाती है. उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से चर्चा में हैं. उर्फी जावेद अपने समर स्पेशल कहे जाने वाले कपड़े में नजर आईं. उनका का ये कूल-कूल स्टाइल देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया और कहा कि उर्फी तो नहीं सुधरने वाली है, उर्फी जावेद हाल में अपने समर स्पेशल आउटफिट में नजर आईं, जिसे देख लोगों के होश ही उड़ गए. उर्फी का ये कूल-कूल स्टाइल देख लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया और कहा कि उर्फी तो नहीं सुधरने वालीं. पूरे देश में इस समय गर्मियों की शुरुआत धीरे-धीरे होने लगी है. इस गर्मी से लोग ढील-ढाले कपड़े पहनकर इन गर्मियों से बचने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन उर्फी ने तो लोगों की गर्मियों से निजात पाने वाली सारी तरकीबों को एकदम पीछे ही छोड़ दिया.


काले पैंट और पंखे लगे ब्रालेट में उर्फी : उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर के अपने अलग ड्रेस में नजर आईं. उर्फी जावेद ने जो ड्रेस पहना था उसमें उसमें दो पंखे लगे हुए दिखाई दिए. उर्फी जावेद ने ब्लैक कलर के पैंट के साथ ब्रालेट पहने हुए देखीं गईं. सबसे अजीब चीज उनके ड्रेस में जो देखी गई वह उनके ब्रालेट में दो पंखे लगे होना था. उनकी ब्रालेट में लगे पंखे चल भी रहे थे. उर्फी ने अपने द्वारा पहनी गई इस अनोखी ड्रेस में पैपराजी को पोज भी दे रही थीं.


उर्फी को लोगों ने किया ट्रोल : उर्फी का ये अजीब फैशल को देख उनकों फिर लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. उनकी पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि इसको पागल खाने क्यो नहीं ले जाते. दूसरे यूजर ने कहा कि प्लीज एकजुट होकर इस लड़की को करें बैन. एक् और यूजर न उर्फी को ट्रोल करते हुए लिखा कि यह ड्रेस है कि साइंस का प्रोजेक्ट. एक और यूजर ने उर्फी के इस ड्रेस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि ये उड़ने वाली है स्टार्ट हो गई है.


 

अन्य भाषा में पढ़े :

अन्य खबरें

Related articles

भारतीय ज्ञान परंपरा के साथ प्रतिमान केंद्र अवलोकन 

कानपुर नगर-शनिवार को शिक्षा संस्कृति उत्थान न्यास एंव यू सी मेमोरियल पब्लिक स्कूल गणेश नगर के के संयुक्त...

कानपुर कमिश्नरेट में खुला पहला ‘ई मालखाना’ अब बारकोड स्कैन होते ही मालखाने की सारी जानकारी होगी सामने ।

कानपुर कमिश्नरेट में ई मालखाने की शुरुआत की गई, कानपुर पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने ई मालखाने का...

कानपुर में 40 फीट से रेलवे ट्रैक पर गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत, लाश सीट में धंसी, झांसी रेलवे लाइन ठप,...

कानपुर में गुरुवार देर शाम एक ट्रक गुजैनी पुल की रेलिंग तोड़ते हुए रेलवे ट्रैक पर गिर गया।...

कानपुर डिस्ट्रिक्ट ताइक्वांडो एसोसिएशन द्वारा बेल्ट प्रमोशन समारोह कार्यक्रम हुआ आयोजित

Sports Desk : कानपुर के श्याम नगर स्थित टाइगर क्लब के सहयोग से मधुबन पार्क में कानपुर डिस्ट्रिक्ट...
Enable Notifications OK No thanks